WELCOME TO SHREE SANALI PRIMARY SCHOOL BLOG KEEEP VISITING FOR EDU NEWS UPDATE :::

Monday 25 September 2017

Review: Asus ZenFone 4 Selfie Pro is a powerful take on the selfie craze

Asus is trying to take the whole selfie craze to a new level with the ZenFone 4 Selfie Pro



जेनफ़ोन ज़ूम एस के साथ छेड़छाड़ करने के बाद, एसस वापस दूसरे ड्यूल कैमरा स्मार्टफ़ोन के साथ है, जिसे ज़ेनफोन 4 सेफ़ी प्रो कहा जाता है केवल, इस समय, दोहरे कैमरे को मोर्चे पर रखा जाता है। स्वफ़ी उत्साही लोगों पर लक्षित, फ्लिपकार्ट.कॉम पर स्मार्टफोन 23,99 9 रुपये पर उपलब्ध है।


जेनफ़ोन ज़ूम एस के साथ छेड़छाड़ करने के बाद, एसस वापस दूसरे ड्यूल कैमरा स्मार्टफ़ोन के साथ है, जिसे ज़ेनफोन 4 सेफ़ी प्रो कहा जाता है केवल, इस समय, दोहरे कैमरे को मोर्चे पर रखा जाता है। स्वफ़ी उत्साही लोगों पर लक्षित, फ्लिपकार्ट.कॉम पर स्मार्टफोन 23,99 9 रुपये पर उपलब्ध है।...

नियमित फोटोग्राफी के लिए, 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा एफ / 2.0 के एपर्चर और त्वरित फोकस के लिए चरण पहचान समर्थन है। यह फ़ोकस को ताले लगाता है और शॉट्स को जल्दी से कैप्चर करता है दिन के समय शॉट्स संतुलित रूप से संतुलित होते हैं चित्र लैंडस्केप शॉट्स में भी कुरकुरा दिखते हैं रंग ओस्टट्यूटेटेड महसूस किए बिना अमीर दिखते हैं कम रोशनी शॉट्स में एक महत्वपूर्ण शोर है, हालांकि।


डिजाइन: अविश्वसनीय रूप से हल्के ढंग से निर्मित प्रकाश


जेनफ़ोन 4 सेफ़ी प्रो में एक बंद बैटरी के साथ एक धातु बेरंग डिजाइन है। गोल किनारों को यह शैली का स्पर्श देती है वॉल्यूम और पावर बटन आसानी से सुलभ हैं और थोड़ी सी भी दबाव का जवाब देते हैं। लापरवाह खत्म, चिकना (6.8mm) और प्रकाश (147g) फार्म कारक के कारण, स्मार्टफोन अच्छी तरह से पकड़ता है और छोटे हाथों में आराम से फिट बैठता है।

फ़िंगरप्रिंट संवेदक सामने वाले गैर-क्लिक करने योग्य होम बटन के साथ एकीकृत है। जवाब में, सटीक और त्वरित रूप से पहुंचने में आसान है


डिज़ाइन में एकमात्र लंगड़ा थोड़ा उभरा हुआ रियर कैमरा होता है जो पीछे की तरफ जब थोड़ी-थोड़ी चकरा देता है।

प्रदर्शन: तेज और चमकदार

5.5 इंच की AMOLED स्क्रीन 1,920x1,080p का एक संकल्प पैक करती है, जो कि इस कीमत पर सबसे ज्यादा स्मार्टफोन पेश करती है। रंग समृद्ध दिखते हैं और पाठ कुरकुरा दिखता है, जिससे फिल्मों को जुआ खेलने के लिए व्यावहारिक रूप से सबकुछ के लिए स्क्रीन आदर्श बनाता है। प्रदर्शन उपयोगी अनुकूलन विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करता है। ब्लाइलाइट फिल्टर आंखों पर तनाव को कम करता है और सुपर कॉन्ट्रास्ट वीडियो में रंगों को अधिक प्रभाव के लिए थोड़ा बढ़ाता है। हम थोड़ा निराश थे देखने के लिए Asus 2.5 डी गोरिल्ला ग्लास ZenFone ज़ूम एस के बाद स्विच, जो गोरिल्ला ग्लास 5 है।

सॉफ्टवेयर: सूक्ष्म परिवर्तनों के साथ कस्टम यूआई

यह एंड्रॉइड 7.0 (नोगाट) को आसुस के नए ज़ेनयूआई 4.0 के साथ चलाता है। आसुस ने इसमें कुछ मामूली बदलाव किए हैं। होम सेटिंग्स पैनल बहुत आसान लग रहा है। इसके उल्लेखनीय विशेषताओं में दो परत मोड शामिल हैं, जो उपयोगकर्ता को ऐप दराज मोड और बिना किसी एक के बीच स्विच करने की अनुमति देता है।

लॉक स्क्रीन एनीमेशन हमेशा सुविधा पर मजेदार बनाता है आप इसे सेटिंग्स-> डिस्प्ले-> हमेशा सेक्शन में सक्रिय कर सकते हैं।

प्रदर्शन: शक्तिशाली, पर्याप्त भंडारण

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा-कोर प्रोसेसर में 4 जीबी रैम के साथ जुड़ने वाला स्मार्टफोन यह भरोसेमंद प्रोसेसर है लेकिन अधिक किफायती स्मार्टफोन जैसे कि मोटो जी 5 प्लस (12,99 9 रुपये) और ज़ियामी एमआई ए 1 (14,99 9 रुपये) में ये दिन उपलब्ध हैं। फूला हुआ यूआई होने के बावजूद फोन बिना किसी हिचकी के आसानी से चला गया। पीईएस 2017 और एस्फाल्ट एक्सट्रीम जैसी गेमों ने इसे धीमा नहीं किया या पीछे और साइड पैनलों को गर्मी बनाने नहीं दिया। फोन 64 जीबी को आंतरिक भंडारण प्रदान करता है और 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड का समर्थन करता है। कार्ड स्लॉट नैनो सिम ट्रे में से एक पर बनाया गया है स्लिम फॉर्म कारक के कारणों में से एक बैटरी का आकार है। इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जो कि एक बार में एक दिन में सबसे अधिक रहता है।

कोठरी प्रतिद्वंद्वियों

दोहरे सामने वाले कैमरों के साथ स्मार्टफोन में, गिनी ए 1 प्लस (26,450 रुपए) और विवो वी 5 प्लस (27, 9 80 रूपए) निकटतम प्रतिद्वंद्वियों में से दो हैं पूर्व में फ्लैश समर्थन के साथ 13 + 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरे शामिल हैं, जबकि बाद में 20 + 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा फ्लैश समर्थन के साथ होता है। अन्य सुविधाओं के संदर्भ में, वी 5 प्लस करीब आता है। यह अधिक बीहड़ वाले गोरिल्ला ग्लास 5 वाला 5.5 इंच का पूर्ण HD स्क्रीन पेश करता है और यह एक ही क्वालकॉम अजगर अजगर 625 ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Gionee स्मार्टफ़ोन में एक बड़ा 6 इंच का पूर्ण HD स्क्रीन है लेकिन मीडियाटेक के हेलेियो पी 20 प्रोसेसर पर चलता है यह बहुत भारी है और 227 ग्राम का वजन है। यह ज़ेनफ़ोन 4 सेफ़ी प्रो को सबसे अच्छा फ्रंट कैमरा स्मार्टफोन बनाता है जिसे आप अभी खरीद सकते हैं।

निर्णय

जेनफ़ोन 4 सेफ़ी प्रो एक बड़ी और उज्ज्वल स्क्रीन, स्टाइलिश दिखने, हल्के प्रपत्र कारक और स्थिर प्रदर्शन प्रदान करता है। लेकिन आप ये भी ज़ियामी एमआई ए 1 में बहुत कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। असली आकर्षण और फीचर, जो एएसयूएस स्मार्टफोन को भीड़ में छिपाते हैं, दोहरे सामने का कैमरा है। यदि आप औसत दिखने वाला स्वफ़लों से ऊब रहे हैं जो सबसे सामने के कैमरों को प्रदान करने के लिए हैं, तो यह आपके पूरे फोटो का अनुभव एक नए स्तर तक उठा सकता है। यदि आप खुद से ज्यादा में नहीं हैं, तो आप अपने अधिक शक्तिशाली हार्डवेयर (क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821) और एंड्रॉइड इंटरफेस को साफ करने के लिए OnePlus 3T (25,999 रुपये) के लिए जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment